Dabur Research Company Kaushambi Ghaziabad

*डाबर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड*

!! भर्ती है “डाबर में पैकिंग व लोडिंग अनलोडिंग करने के लिए!!

शिफ्ट ( A,B और C )

आपको सूचित किया जाता है कि
दिनांक 17-10-2024
𝐓𝐨𝐭𝐚𝐥 𝐕𝐚𝐜𝐚𝐧𝐜𝐲:- 500
Boys – 500
𝐃𝐞𝐩𝐚𝐫𝐭𝐦𝐞𝐧𝐭:- Packing Helper, Loading Unloading
𝐍𝐨𝐭𝐞:- only Boys Can apply
सिर्फ़ लड़को के लिए

𝐒𝐚𝐥𝐚𝐫𝐲:- Rs10701/-
*Doubl* 𝐎𝐯𝐞𝐫𝐭𝐢𝐦𝐞
कैंटीन चार्ज। 10₹

*आवश्यक योग्यता* : 10th

ओरिगेनल आधार कार्ड लाना अनिवार्य है,डॉक्यूमेंट के साथ बैंक अकाउंट, दो फोटो लाना अनिवार्य है

इंटरव्यू डेट-: 17-10-2024

समय :- सुबह शाम 8 बजे कम्पनी के गेट पे आके कॉल करे व अपने दोकुमेंट मुझे दे। –

ANKIT. 9716430032
NITIN SHARMA. 8700039690
BUNTY. 6006372239
RAJVEER. 8010136501

इंटरव्यू पता-: Dabur Research Foundation Kaushambi
Ghaziabad, 201010
Uttar Pradesh
India

 

              
NCRJOB.IN: आपका विश्वसनीय जॉब पोर्टल NCRJOB.IN ने पिछले कुछ वर्षों में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में सबसे अधिक सर्च किया जाने वाला और भरोसेमंद जॉब पोर्टल बनने में सफलता प्राप्त की है। 2020 में लॉन्च हुए इस पोर्टल ने 4-5 सालों के भीतर ही लाखों बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 

NCRJOB.IN एक प्रतिष्ठित जॉब पोर्टल है, जिसकी शुरुआत 2020 में बेरोजगार युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में नौकरियों की सटीक और विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से की गई थी। इस पोर्टल को काम करते हुए 4-5 साल हो चुके हैं, और इस दौरान यह लाखों युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों का प्रमुख स्रोत बनकर उभरा है। हमारे इस पोर्टल पर बेरोजगार युवाओं का पूर्ण भरोसा है क्योंकि हम हर नौकरी की जानकारी को पूरी तरह से वेरिफाई करके ही प्रकाशित करते हैं, ताकि उम्मीदवारों को सही और सटीक जानकारी मिल सके।

 

हमारे पोर्टल का उद्देश्य केवल नौकरी की जानकारी प्रदान करना नहीं है, बल्कि उम्मीदवारों की सुरक्षा और विश्वसनीयता का भी ख्याल रखना है। इसलिए, हम विशेष रूप से उन नौकरियों की जानकारी साझा करते हैं जो बिल्कुल फ्री में होती हैं और जिनमें किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाता। हमारा यह दृष्टिकोण हमें बाजार में मौजूद अन्य जॉब पोर्टल्स से अलग और विश्वसनीय बनाता है।

NCRJOB.IN के माध्यम से अब तक लाखों बेरोजगार युवाओं को नौकरी पाने में मदद मिली है। हम लगातार यह सुनिश्चित करते हैं कि जो भी जानकारी हमारे पोर्टल पर साझा की जाए, वह पूरी तरह से सत्यापित और प्रामाणिक हो। इसके लिए हमारी टीम हर समय क्वालिटी और विश्वसनीयता पर ध्यान केंद्रित करती है, जिससे उम्मीदवारों को बेहतरीन सेवा मिल सके।

हमारी कोशिश रहती है कि युवाओं को सटीक जानकारी मिले और किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी से उन्हें बचाया जा सके। यदि किसी उम्मीदवार को हमारी सेवा के दौरान कोई शिकायत या सुझाव होता है, तो हम उसे सुनने और समाधान करने के लिए तत्पर रहते हैं। आपकी प्रतिक्रिया हमारे लिए महत्वपूर्ण है, और हम हर समस्या का समाधान करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहते हैं।

NCRJOB.IN ने युवाओं का विश्वास और सम्मान जीतने के लिए कड़ी मेहनत की है और आगे भी हम इस विश्वास को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा उद्देश्य है कि हर उम्मीदवार को रोजगार पाने के लिए सही मार्गदर्शन मिले और वह अपने करियर में सफलता प्राप्त कर सके। यदि आप भी अपनी नौकरी की तलाश में हैं, तो NCRJOB.IN पर भरोसा करें और हम आपके लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे।

 

 Disclaimer:

हमारे द्वारा डाली गई हर पोस्ट में, हम यह गारंटी नहीं लेते कि आपको 100% नौकरी मिल ही जाएगी। हमारा उद्देश्य है आपको सही और सटीक जानकारी प्रदान करना, लेकिन नौकरी पाने की अंतिम प्रक्रिया आपके प्रदर्शन, वैकेंसी की संख्या, और भर्ती की शर्तों पर निर्भर करती है। कभी-कभी ऐसा हो सकता है कि कम वैकेंसी होने के कारण, कंपनी की आंतरिक नीतियों या किसी अन्य वजह से भर्ती कैंसल हो जाए, जिसके कारण आपको निराश होकर वापस लौटना पड़ सकता है। हालांकि, ऐसा बहुत ही कम होता है, लेकिन इस तरह की अप्रत्याशित स्थितियों का ध्यान रखते हुए, हम सलाह देते हैं कि आप सिर्फ एक ही कंपनी की नौकरी पर निर्भर न रहें। हमेशा अन्य कंपनियों में भी प्रयास करें और विभिन्न अवसरों का लाभ उठाएं। अगर आपकी पसंदीदा कंपनी में इस समय भर्ती नहीं हो पाती है, तो आप अगली भर्ती का इंतजार कर सकते हैं या दूसरी कंपनियों में अप्लाई करके अपने करियर को आगे बढ़ा सकते हैं।

हमारा मकसद आपकी सफलता के लिए मार्गदर्शन करना है, और हम निरंतर यह सुनिश्चित करते रहेंगे कि आपको अधिक से अधिक अवसर मिलें। आपकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद!

Leave a Comment